सरकारी डॉक्टर ने की पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी, सर्व गुजराती समाज बिफरा

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नारायणपुर में पदस्थ डॉक्टर बृजनंदन बनपुरिया ने सरकारी वाट्सअप ग्रुप में अभद्र टिप्पणी की है. जिससे नाराज सर्व गुजराती समाज ने राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से शिकायत की.

भाजपा नेता प्रीतेश गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध अपमानजनक, अमर्यादित, स्तरहीन टिप्पणी लिखकर प्रसारित करने वाले डॉक्टर के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की. इस मामले में धमतरी में भी अनुविभागीय दंडाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा गया, वहीं नारायणपुर में पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. उक्त मामले में श्री गांधी ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में मर्यादा की परिधि में रहते हुए अपनी बात कहने का सबको अधिकार है, लेकिन व्यक्ति विशेष को टारगेट करते हुए अपमानजनक टिप्पणी करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ज्ञापन सौंपने वालों में समाज के लखुभाई भानुशाली, राजेंद्र शर्मा, प्रकाश गांधी, हरि कटारिया, नीलेश लुनिया, व अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button