चुनाव 2024छत्तीसगढ़राजनीतिराष्ट्र

मतगणना में गड़बड़ी करने कर्मचारियों पर दबाव बना रही सरकार : बृजमोहन

रायपुर. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों पर मतगणना में गड़बड़ी को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. श्री अग्रवाल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मतगणना में गड़बड़ी की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. जिस तरह की खबरें मिल रही हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मतगणना में कांग्रेस को फायदा पहुंचाने के लिए अधिकारी- कर्मचारियों पर दबाव बना रहे हैं.

इससे संदेश उत्पन्न होता है कि मतगणना के दौरान धांधली कर निर्दलीय और अन्य प्रत्याशियों के मतों को कांग्रेस के खाते में जोड़ा जा सकता है. श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि भाजपा इस प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पोलिंग एजेंट्स को तैयार कर रही है. उन्हें सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही उनको विशेष वि प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है. श्री अग्रवाल ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में माहौल है, प्रदेश के युवाओं, महिलाओं और किसानों ने मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button