GTA 6 का ट्रेलर लॉन्च: रिलीज की तारीख

GTA 6 का ट्रेलर लॉन्च: रॉकस्टार गेम्स ने अंततः अपने लंबे समय से प्रतीक्षित ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 का ट्रेलर मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसा कि अपेक्षित था, ट्रेलर तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो गया, यूट्यूब पर आधिकारिक रॉकस्टार गेम्स चैनल पर पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 2 घंटे की विंडो में 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

GTA 6 ट्रेलर कई लीक की पुष्टि करता है जो ओपन-वर्ल्ड गेम के आसपास घूम रहे हैं, जबकि रॉकस्टार गेम्स की एक बाद की प्रेस विज्ञप्ति से पता चला कि गेम 2025 में PlayStation 5 और Xbox सीरीज X और सीरीज S पर आएगा। हालाँकि, गेम पीसी पर कब आएगा या आएगा, इस बारे में कोई अपडेट नहीं था, जिससे कई पीसी गेमिंग प्रेमियों को निराशा हुई।

यह पुष्टि करते हुए कि आगामी गेम का ट्रेलर वास्तव में लीक हो गया है, रॉकस्टार गेम्स ने एक्स पर कहा: “हमारा ट्रेलर लीक हो गया है, इसलिए कृपया यूट्यूब पर असली चीज़ देखें”

ट्रेलर लीक टिकटॉक पर वायरल हो रहे GTA 6 गेमप्ले वीडियो के ठीक बाद सामने आया है, जिसमें आगामी गेम के बहुप्रतीक्षित गेमप्ले और मैप की झलक दिखाई गई है, और गेमिंग समुदाय में हलचल मच गई है।

GTA 6 के ट्रेलर में श्रृंखला की पहली महिला नायक, लूसिया का परिचय दिया गया है, जो ट्रेलर की शुरुआत में एक जेल में दिखाई देती है। बाद में वीडियो में, लूसिया और उसका प्रेमी वाइस सिटी में बोनी और क्लाइड-शैली की डकैतियों को अंजाम देते हुए दिखाई देते हैं।

GTA 6 के बारे में एक बयान में, रॉकस्टार गेम्स ने कहा: “ग्रैंड थेफ्ट ऑटो VI लियोनिडा राज्य की ओर जाता है, जो वाइस सिटी की नीयन-भीगी सड़कों का घर है और ग्रैंड थेफ्ट ऑटो श्रृंखला के अब तक के सबसे बड़े, सबसे गहन विकास में है। “

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button