हार्दिक पंड्या कप्तान नियुक्त होने के बाद IPL 2024 के लिए रोहित शर्मा को MI टीम में नहीं चाहते थे – रिपोर्ट

मुंबई: इस सीजन में लगातार तीसरी हार के बाद मुंबई इंडियंस के लिए हालात बद से बदतर हो गए हैं। और इस सब के बीच, एमआई कप्तानी विवाद में रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या को प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इतनी सारी अटकलों के बीच, एक यूट्यूबर, जो क्रिकेट को कवर करता है, ने दावा किया है कि हार्दिक रोहित को टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने के बाद एमआई टीम में नहीं चाहते थे। यूट्यूबर का दावा है कि एमआई ने डेविड वार्नर के साथ एक डील करने की कोशिश की, ताकि रोहित कैपिटल्स में जा सकें। कुछ भी पुष्टि नहीं की जा सकती, लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कहा कि कप्तानी में बदलाव निश्चित रूप से तय है। तिवारी का मानना है कि पहले दो मैचों में गेंदबाजी करने के बाद हार्दिक का उसके बाद गेंदबाजी नहीं करना इस बात का संकेत है कि वह घबराए हुए हैं।

“यह संकेत है कि हार्दिक दबाव में है। यदि वह पहले 2 मैचों में गेंदबाजी करने के बाद गेंदबाजी नहीं कर रहा है, और उन परिस्थितियों में जहां पहली और दूसरी दोनों पारियों में स्विंग की पेशकश थी, तो मुझे लगता है कि उसे जिस तरह का स्वागत मिला, उससे उसे दबाव महसूस हुआ। मैं कुछ बड़ी बात कहना चाहता हूं. मुझे लग रहा है कि इस ब्रेक के दौरान रोहित शर्मा को हार्दिक पंड्या से कप्तानी वापस दिलाई जा सकती है,” तिवारी ने क्रिकबज पर कहा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button