तेज़ रफ़्तार कार और ऑटो में हुई सीधी टककर,6 की मौत और 4 घायल…

तेज़ रफ़्तार कार और ऑटो में हुई सीधी टककर,6 की मौत और 4 घायल...

आगरा :इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। ताजनगरी आगरा के खैरागढ़ कस्बा मेंजहां सोनिया रोड पर विगत रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें लोगों से भरी ऑटो और कार की सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गए। जिनका इलाज आगरा में चल रहा है। हादसे तभी क्षमता की आठों के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में 10 लोग सवार थे बता दें कि मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान घायल एक और महिला की मौत हो गई। इससे मृतकों की संख्या 6 हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात आगरा से सांवरिया लेकर ऑटो खैरागढ़ आ रहा था इससे चालक समेत 10 लोग बैठे हुए थे ऑटो जैसे ही खैरागढ़ से ही हमारे पर दीनदयाल मंदिर के समीप पहुंचा सामने सारी तेज रफ्तार कार से उसकी टक्कर हो गई। जिसके बाद ऑटो में सवार लोग सवार लोग ऑटो के नीचे दब गए। आसपास के लोगों की मदद से लोगों की मदद से घायलों और मृतकों को निकाला गया साथ ही पुलिस को सूचना दी गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button