पति रोजाना रंग को लेकर देता था ताना… पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले अमलेश्वर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पति रंग को लेकर अपनी पत्नी को ताने मारा करता था और नाराज होकर पत्नी ने उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पत्नी ने पूछताछ में बताया, शादी के बाद पति रोज-रोज मुझे बदसूरत कहता था. वह कहता था कि तू कितनी काली है. कभी आइने में शक्ल देख लिया कर. वह लगातार ऐसी ही बातें करता था. इसी वजह से पत्नी ने तंग आकर इतना बड़ा कदम उठाया.

यह घटना अमलेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम कापसी की है. पुलिस ने पति की मौत के बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे चार महीने की उसकी बच्ची के साथ जेल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि 40 वर्षीय अनंत सोनवानी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी संगीता को गिरफ्तार किया गया है. महिला ने 25 सितंबर को टंगिया मारकर अनंत को मौत के घाट उतार दिया. सोमवार सुबह जब पूरा मामला सामने आया तो पहले संगीता ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन थोड़ी सख्ती होते ही उसने तुरंत जुर्म कबूल कर लिया. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी. शादी करने के बाद से उसका पति उससे मारपीट करने लगा था. वह उसे काली होने और लड़के जैसा दिखने के ताने देता था.

पुलिस ने बताया कि मृतक अनंत और संगीता दोनों की ही ये दूसरी शादी थी. अनंत की पत्नी पहली पत्नी मर चुकी थी और संगीता शादीशुदा थी. दोनों के बीच प्रेम हुआ और दोनों ने शादी कर ली. अनंत और संगीता की एक चार महीने की बेटी भी है. शादी के बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे और आखिर में संगीता ने यह कदम उठाया. पुलिस को गुमराह करते हुए संगीता ने पहले कहा कि जब वह सोकर उठी तो पति की लाश पड़ी थी. हालांकि पुलिस के सख्ती करने पर उसने जुर्म कबूल लिया.

Related Articles

Back to top button