Hyundai ने Creta का N Line वेरिएंट किया लॉन्च, भारत में शुरुआती कीमत 16.82 लाख रुपये

Hyundai Creta N-Line Specifications: हुंडई मोटर ने भारत में क्रेटा एन लाइन SUV लॉन्च कर दिया है. इसके साथ-साछ कंपनी ने Creta N-Line की कीमत का भी खुलासा किया है. कंपनी ने Creta N-Line को 16.82 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है.

देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, कोरियाई ऑटो दिग्गज ने अपने भारतीय बेड़े में अपना तीसरा N Line मॉडल पेश किया है. इसमें पहले से ही i20 और Venue शामिल हैं.

N8 और N10 वेरिएंट में पेश की गई Hyundai Creta N Line एक इंजन और 2 ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध है. मालूम हो कि Creta N Line की बुकिंग पिछले महीने हुंडई सिग्नेचर डीलरशिप और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 25,000 रुपये से शुरू हुई थी.

जबर्दस्त सेफ्टी फीचर्स
Hyundai Creta N-Line को दो वेरिएंट में पेश किया गया है. पहला वेरिएंट N8 और दूसरा N10 है. इसमें 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन होगा. ट्रैंस्मिशन विकल्पों में छह-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है. Hyundai Creta N-Line फीचर्स के मामले में भी काफी जबरदस्त है. इसमें 42 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स और 70 से ज्यादा अडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स हैं. क्रेटा एन लाइन में 6 एयर बैग, ESC, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, हिल असिस्ट कंट्रोल (HAC) भी होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button