कॉर्पोरेट

शेयर में यदी बन रहा है बुलिश पैटर्न तो लगा दें रकम, दे सकता है बंपर मुनाफा

बिजनेस न्यूज। शेयर बाजार में कई ऐसे शेयर हैं जो लगातार दमदार प्रदर्शन किए जा रहे हैं. वहीं कुछ शेयर लगाचार नीचे की तरफ भी गिर रहे हैं. ऐसे में हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर कैसे बुलिश ट्रेंड (Bullish Trend) को पकड़ा जाए और बुलिश स्टॉक (Bullish Stock) को अपने साथ जोड़ा जाए. चार्ट पैटर्न की मदद से ऐसा जानना काफी आसान हो सकता है. वहीं सोमवार के लिए कई शेयर बुलिश पैटर्न बनाए हुए हैं. इनमें से एक CONCOR का शेयर भी है. पिछले पांच दिनों में ही इस शेयर ने बंपर मुनाफा कमाकर दिया है.

दमदार तेजी

Chartink.com के मुताबिक Container Corporation of India Ltd का शेयर भी सोमवार के लिए बाजार में बुलिश होता हुआ दिखाई दे रहा है. 7 सितंबर को ये शेयर 664 रुपये के करीब कारोबार कर रहा है था लेकिन इसके बाद से ही इसमें तेजी बनी हुई है. शुक्रवार को इस शेयर में दमदार तेजी देखी गई थी और शेयर एनएसई पर 752.45 रुपये पर बंद हुआ था.

हाई-लो

शुक्रवार को ये शेयर 732 रुपये पर खुला था और 772 रुपये का इसने हाई लगाया. इसके अलावा इसका लो प्राइज 726.05 रुपये रहा है. इसके साथ ही शेयर ने शुक्रवार को ही अपना 52 वीक हाई 772 रुपये लगाया था. इस शेयर का 52 वीक लो प्राइज 554 रुपये है. फिलहाल ये शेयर बुलिश बने हुए है.

इनमें भी तेजी

इसके अलावा MGL और PGHH में भी तेजी देखने को मिल रही है. शुक्रवार को जहां MGL 1.40 रुपये की तेजी के साथ 878.30 पर बंद हुआ तो वहीं PGHH 34.45 रुपये की तेजी के साथ 14,699.95 पर बंद हुआ. धीरे-धीरे इनमें तेजी देखने को मिल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button