मेरा बस चले तो दोनों जगह से सांसद रहता : राहुल गांधी

नई दिल्ली . 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजों की सराहना करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को वायनाड और रायबरेली के लोगों को उन्हें भारी बहुमत से जिताने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि लोगों ने देश में संविधान और लोकतंत्र को बचाया है.

मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर मेरे बस में होता तो मै रायबरेली और वायनाड दोनों जगह से सांसद बने रहना पसंद करता. राहुल गांधी ने कहा कि देश की वंचित और गरीब आबादी अपने अधिकारों की रक्षा के लिए भारत के साथ खड़ी है. सभी गठबंधन सहयोगियों और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि यह चुनाव परिणाम जनता और लोकतंत्र की जीत है. हम कह रहे थे कि लड़ाई मोदी बनाम जनता है. हम विनम्रतापूर्वक परिणाम स्वीकार करते हैं.

राहुल हमेशा सच्चाई के लिए लड़े प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अपेक्षा से अधिक सफलता मिलने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रशंसा की है. उन्होंने बुधवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि विपक्ष ने आपके साथ चाहे जैसा व्यवहार किया हो आप हमेशा अडिग रहे. कितनी भी मुश्किलें क्यों न आई हों, आपने कभी भी विश्वास करना बंद नहीं किया.आपने झूठ के व्यापक प्रचार के बावजूद सच्चाई के लिए लड़ना कभी बंद नहीं किया और आपने कभी भी क्रोध और घृणा को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. आपने अपने दिल में प्यार, सच्चाई और दया के साथ लड़ाई लड़ी. जो लोग आपको नहीं देख पाए, वे अब आपको देख सकते हैं.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button