बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

हमारी सरकार आई तो एक मिनट में एमएसपी लागू करेंगे राहुल

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नफरत के खिलाफ लड़ाई मोहब्बत से ही जीती जा सकती है. दलित-मुस्लिम बहुल इलाके में उमड़ी भीड़ से उत्साहित पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- ये मोहब्बत का शहर है. यहां से जितनी चाहे मोहब्बत ले लें और इस मोहब्बत को आगे अपनी यात्रा में बांटते जाएं.

किसानों, गरीबों के साथ अन्याय हो रहा अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव टेड़ी बगिया से न्याय यात्रा में शामिल हुए. यहां उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों, गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है. देश का किसान दुखी है. उनकी एमएसपी की मांग पूरी होनी चाहिए.

अखिलेश ने कहा कि देश के नौजवानों के सपने तोड़े जा रहे हैं. नौकरी और रोजगार नहीं हैं. नौजवान डिग्री जलाकर आत्महत्या कर रहा है. उत्तर प्रदेश की भर्ती में पेपर लीक हो रहे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अखिलेश यादव के शामिल होने का अच्छा संदेश जाएगा. आज खुशी का दिन है. हम सभी लोग देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने किसानों को लेकर केंद्र को घेरा

सुबह करीब 930 बजे बुलंदशहर से अलीगढ़ पहुंची यात्रा का जमालपुर में स्वागत किया गया. इसके बाद शमशाद मार्केट में कांग्रेस नेताओं ने केंद्र पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोजगार व किसानों को गन्ने के दाम पर केंद्र सरकार को घेरा. प्रियंका ने कहा कि देश में बेरोजगार को रोजगार नहीं मिल रहा है. आठ साल में गन्ने का दाम 55 रुपये बढ़ाया गया. चीनी, दाल, टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही.

आगरा के टेड़ी बगिया पर रविवार की दोपहर सियासत की साझा लकीर खींची गई. दो दल, दो विचार मिले और दो ‘लड़ाकों’ ने साझा संकल्प लिया- भाजपा हटाओ-देश बचाओ, यूपी में 80 हराओ और संविधान बचाओ. इस दौरान राहुल ने ऐलान किया कि हमारी सरकार आई तो एक मिनट में एमएसपी लागू करेंगे.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button