छत्तीसगढ़ में ओले-ओले…इन जिलों में बर्फबारी, फसलों को नुकसान की आशंका

छत्तीसगढ़ में आने वाले 5 दिनों तक मौसम साफ रहने की उम्मीद मौसम विभाग ने जताई है। मगर गुरुवार की शाम से बदला मौसम रात तक किसानों के लिए मुसीबत बन गया। अंबिकापुर, कवर्धा, बलरामपुर, सूरजपुर के कुछ हिस्सों में ओले गिरे हैं। इसकी वजह से फसलों के नुकसान की भी खबर है। जिन जिलों में ओलावृष्टि हुई है, अब जिला प्रशासन वहां नुकसान का मुआयना कर रहा है।
सूरजपुर के चांदनी- बिहारपुर के अलावा खैरा, कोलुआ, जैसे हिस्सों में शाम के वक्त अचानक तेज आंधी तूफान शुरू हो गए और कुछ देर बाद बारिश होने लगी। किसानों की चिंता फसलों को लेकर तब बढ़ गई जब आसमान से ओले आफत बनकर बरसे, बहुत से हिस्सों में खेतों में बर्फ की सफेद चादर नजर आई।
मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बलरामपुर जिले के देवरी विकासखंड के प्रतापपुर में भी इसी तरह ओलावृष्टि हुई है। इसके अलावा अंबिकापुर के देवरी में भी आसमान से सफेद आफत बनकर ओले बरसे हैं। कवर्धा में भी इसी तरह ओले गिरे हैं। इससे स्थानीय किसानों की फसलों और पेड़ों को नुकसान हुआ है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button