लंदन में पाकिस्तान की मंत्री मरियम नवाज की हुई फजीहत, प्रदर्शनकारियों ने घेरकर लगाए ‘चोरनी-चोरनी’ के नारे

पाकिस्तान की सूचना मंत्री और नवाज शरीफ की बेटी मरियम औरंगजेब की लंदन में  फजीयत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक कॉफी शाप में गईं मंत्री को वहां रह रहे पाकिस्तानियों ने घेर लिया और उनके खिलाफ नारे लगाए. बताया जा रहा है कि ये लोग पाकिस्तान में मची बाढ़ की तबाही से बेहद दुखी थे और उन्होंने इसी कारण मरियम की आलोचना भी की.

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में विदेश में रह रहे पाकिस्तानियों को मंत्री मरियम औरंगजेब की परिक्रमा करते देखा गया. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार वे पाकिस्तान में बाढ़ की तबाही के बीच विदेश यात्रा करने के लिए मंत्री की आलोचना कर रहे थे. पाकिस्तानी लोगों ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम का पीछा करते हुए सड़कों पर ‘चोरनी, चोरनी’ के नारे भी लगाए.

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि मरयम औरंगजेब को जिन लोगों ने घेरा वह पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थक हैं. मंत्री के कॉफी शॉप से बाहर निकलने के बाद भी लोगों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा. वीडियो में एक औरत को ये कहते सुना जा सकता है, ‘इमरान खान साहब ये देखें, ये वहां पर बड़ी-बड़ी तकरीरें सिर पर दुपट्टे रखती है, यहां देखें इसको लंदन में, गुची का बैग इसने पकड़ा हुआ है, कुछ भी नहीं ये क्या बोलेगी. पाकिस्तान नहीं है तो सिर पे दुपट्टा नहीं है. शरम आती है. शरम आती है. चोर है, चोर है, चोर की सेक्रेटरी जा रही है.’

पाकिस्तानी पत्रकार सैयद तलत हुसैन द्वारा साझा किए गए वीडियो का जवाब देते हुए औरंगजेब ने कहा कि वह पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान की नफरत और विभाजन की राजनीति से बेहद निराश हैं. उन्होंने कहा कि इमरान की इसी राजनीति के चलते विदेशों तक पाकिस्तानी भड़क रहे हैं.

Related Articles

Back to top button