महाराष्ट्र में शिवसेना की गुंडागर्दी, राज्य सरकार के खिलाफ पोस्ट करने पर समर्थकों ने युवक के सिर से उतारे बाल

मुम्बई/रायपुर। महाराष्ट्र में शिवसेना की गुंडागर्दी बढ़ते ही जा रही है। जिस तरह तालिबान में तालिबानी के खिलाफ बोलने वालों को मारा जाता था, ठीक उसी तरह महाराष्ट्र में भी देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र में शिवसेना भी खुलेआम गुंडागर्दी करने को आमादा है। ऐसे में अब सवाल यही है कि क्या केंद्र सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए या नहीं?
दरअसल महाराष्ट्र में इस समय पूरी तरह से अलग कानून चल रहा है। यहीं वजह है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र के बाकी शहरों में शिवसेना ने डर का माहौल पैदा कर दिया है। यही देख लीजिए कंगना से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाई तो पिछले दिनों उनके ऑफिस पर बुलडोजर चलाया गया। फिर एक रिटायर्ड नेवी के अधिकारी का मामला मीडिया में आया। अब वहीं शिवसेना के लोग आम आदमी को सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर चांटा मारते हुए नजर आ रहे है। साथ ही उसका बाल भी उखाड़ फेंका। यानी उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोलने पर शिवसेना गुदागर्दी करते हुए मारने उतर रहे है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button