आने वाले समय में गृहणियों को मिलेगा 500 रुपये में सिलेंडर, राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कहा…

आने वाले समय में गृहणियों को मिलेगा 500 रुपये में सिलेंडर

रायपुर : कांग्रेस की छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन इन दिनों प्रदेश के दौरे पर है। और विभिन्न कार्यक्रमों में शिर्कास्त दे रही है। छत्तीसगढ़ में चुनावी साल चल रहा है। केंद्रीय नेताओं का आवा – गमन भी चालू है। इसी कड़ी में आज उनका कार्यक्रम स्टील सिटी भिलाई में भी आयोजित हुआ। जहाँ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही बघेल के नेतृत्व में चल रही सरकार ज़ोरदार तारीफ की।

रंजीत रंजन ने राजस्थान में सब्सिडाइज्ड गैस सिलेंडर योजना पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जब-जब सब्सिडी दी रिसेशन नहीं हुआ, केंद्र सरकार ने जनता को सिलेंडर में सब्सिडी नहीं दिया। जहाँ तक छत्तीसगढ़ का सवाल है तो छग में भी 500 में सिलेंडर मिलेगा। सांसद रंजीत रंजन ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस कि चार राज्यों में सरकार बनने जा रही है। प्रदेश में संगठन में गुटबाज़ी के सवाल पर सांसद रंजन ने कहा कि बर्तन खटकने का मतलब मतभेद नहीं होता।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button