प्रचार के अंतिम चरण में दिग्गजों का रोड शो, मोदी में वाराणसी में करेंगे मेगा शो, झांकियां भी

सातवें चरण के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी में रोड शो करेंगे। लहुराबीर से मैदागिन होते हुए श्रीकाशी विश्वनाथ धाम तक लगभग तीन किलोमीटर के इस मेगा शो के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी कर रखी है। रोड शो रूट पर अलग अलग स्थानों पर 31 चौकियां लगाई जाएंगी तो इसमें होली की हुड़दंग, बुलडोजर बाबा समेत झांकियां सजाई जाएंगी। ऐसे ही शंखनाद, हस्तशिल्प, शहनाई जुगलबंदी, किसान व आवास योजना, राम दरबार, गंगा आरती, वैक्सीनेशन आदि पर भी झांकियां होंगी।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे। प्रियंका गांधी कैंट, शहर उत्तरी और दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करने का कार्यक्रम था जो रद्द हो गया। रोड शो मलदहिया से शुरू होकर लहुराबीर, मैदागिन तक जाना था। वहीं राहुल गांधी सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह सीधे श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन करने जाएंगे। वहां से वह पिंडरा विस क्षेत्र के प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में फूलपुर बाजार में दोपहर एक बजे सभा करेंगे। इसमें प्रियंका भी मौजूद रहेंगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button