बारिश की संभावना को देखते सीएम बघेल ने कलेक्टरों को धान खरीदी केंद्रों का रखरखाव सुनिश्चित करने का अनुरोध किया

प्रदेश में बारिश की संभावना को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धान खरीदी केंद्रों में बेहतर रख-रखाव की व्यवस्था को लेकर प्रदेश के विभिन्न जिलों के कलेक्टरों से अनुरोध किया है. सीएम ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है.

https://x.com/bhupeshbaghel/status/1729077332345000224?s=20

सीएम ने लिखा है कि, प्रदेश में बारिश की संभावना को देखते हुए कलेक्टरों को खरीदी केंद्रों में धान का बेहतर रखरखाव सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है. प्रदेश में इस समय समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी की जा रही है. धान को बारिश से बचाने के लिए उपार्जन केन्द्रों में कैप कवर, ड्रेनेज सहित सभी जरूरी इंतजाम किए जाएं. धान खरीदी केंद्रों पर किसानों की सहूलियत का ध्यान रखा जाए, धान उपार्जन केन्द्रों का भ्रमण कर बारिश से धान को सुरक्षित रखने की सभी व्यवस्था सुनिश्चित कर लें.

बता दें कि छत्तीसगढ़ से दक्षिण पश्चिम मानसून की वापसी के बाद अक्टूबर महीने से ही प्रदेश में हल्की ठंड की शुरुआत हो चुकी है. वहीं आज मौसम ने करवट बदली है. सोमवार सुबह से ही राजधानी रायपुर समेत अन्य जिलों में बादल छाए हुए हैं. इस बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button