कोरिया जिले के बसदेवपुर की घटना: विवाहिता ने आग लगाकर की आत्महत्या, पिता ने पति पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

अंबिकापुर. कोरिया जिले के बसदेवपुर में 28 मई को विवाहिता कमरे में स्वयं को आग लगा ली. इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई. परिजन उसे इलाज के लिए बैकुंठपुर अस्पताल ले गए. यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मृतका के पिता ने उसके पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार उर्मिला सिंह पति दीपनारायण सिंह उम्र 30 वर्ष कोरिया जिले के ग्राम बसदेवपुर की रहने वाली थी. इसके पिता भैयालाल ने आरोप लगाया है कि दोनों की शादी 2008 में हुई थी. 4-5 सालों तक सब ठीक था. इसके बाद उसका पति शराब पीकर मारपीट व छोटी-छोटी बातों पर विवाद करता था. इससे वह काफी दिनों से परेशान थी. एक सप्ताह पूर्व उर्मिला पति के साथ अपने मायके आई थी. दोनों को समझा कर वापस भेज दिया गया था. 28 मई को उर्मिला के बेटे ने नाना को फोन कर जानकारी दी की मां खुद को आग लगा ली है. सूचना पर परिजन बैकुंठपुर अस्पताल पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मृतका के पति का कहना है कि घटना दिवस उसने गुस्से में आकर आग लगा ली थी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button