एनडीए का मुकाबला नहीं कर सकता इंडिया गठबंधन : अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि एनडीए और विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन में कोई मुकाबला नहीं है. शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन परिवारवादियों और भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है.

शाह उत्तर बेंगलुरु, बेंगलुरु दक्षिण, बेंगलुरु ग्रामीण और चिक्कबल्लापुर लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्रों (तीन से पांच मतदान बूथ का समूह) नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन पर भ्रष्टाचार और घोटालों में लिप्त होने का आरोप लगाया.

उन्होंने भरोसा जताया कि इस लोकसभा चुनाव में एनडीए चार सौ से अधिक सीट जीतने के लक्ष्य को हासिल कर लेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कर्नाटक की सभी 28 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी.

मोदी ने 23 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कभी छुट्टी नहीं लेने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कोई मुकाबला नहीं, जो गर्मी शुरू होते ही विदेश का दौरा करते हैं. मोदी शायद दुनिया के एकमात्र व्यक्ति हैं जो 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहे, लेकिन एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली.

तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप

शाह ने कहा कि मोदी ने सुनिश्चित किया कि अयोध्या में रामलला टेंट से निकलकर विशाल मंदिर में निवास करें. उन्होंने कांग्रेस पर इस मामले को लटकाए रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी, राहुल और मल्लिकार्जुन खड़गे पर तुष्टीकरण की राजनीति की वजह से प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने का आरोप लगाया.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button