खेलबड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर में भारत VS ऑस्ट्रेलिया का मैच जनरेटर के भरोसे होगा

छत्तीसगढ़ के शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 का मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के खिलाड़ी 29 नवंबर को रायपुर पहुंचेंगी. बता दें कि स्टेडियम का लाखों का बिजली बिल नहीं भरने से वहां की बिजली कनेक्शन काट दी गई है. अस्थायी कनेक्शन और जनरेटर के भरोसे यह मैच होगा.

छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के पदाधिकारी तरुणेश परिहार ने बताया, पिछले बार सुरक्षा में जो चूक हुई थी उससे सबक लिया गया है. पूरे ग्राउंड में तेज रनर की टीम तैनात रहेगी. परिहार ने बताया, अगर कोई खिलाड़ियों के बीच जाने की कोशिश करता है तो उन्हें तत्काल रोक दिया जाएगा. पिछले बार एक बच्चा ग्राउंड के बीच खिलाड़ी के पास पहुंच गया था.

एक दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच आयोजित है. इसके लिए एक हजार से 25,000 रुपए तक की टिकट बेची जा रही है. बता दें कि स्टेडियम का लाखों का बिजली बिल नहीं भरने से वहां की बिजली कनेक्शन काट दी गई है. परिहार ने बताया, अस्थायी कनेक्शन और जनरेटर के भरोसे यह मैच होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button