Trending

भारतीय स्टूडेंट्स को अब भी राहत नहीं, छूट मिलने के बाद रेलवे स्टेशन पहुंच गए तो ट्रेन में बैठने से रोक रहे

यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ समेत भारतीय स्टूडेंट्स को अब भी राहत नहीं मिल पाई है। कीव और खार्किव में बमबारी के बीच बंकर और मेट्रो में दिन-रात गुजार रहे हजारों स्टूडेंट्स कर्फ्यू में छूट मिलने के बाद भारतीय स्टूडेंट्स रेलवे स्टेशन तो पहुंच गए हैं।

अब यूक्रेनियन उन्हें ट्रेन में बैठने से रोक रहे हैं। भारी भीड़ के बीच उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है और पहले यूक्रेनियन को पश्चिम शहर की ओर जाने वाले ट्रेनों में बैठाया जा रहा है। भारतीय दूतावास से मदद नहीं मिलने के कारण इंडियन स्टूडेंट्स पूरे दिन ट्रेन में बैठने के लिए मशक्कत करते रहे, लेकिन उन्हें बैठने नहीं दिया गया.
यूक्रेन के राजधानी कीव और खार्किव सहित आसपास के शहरों में फंसे छत्तीसगढ़ समेत भारत के कई राज्यों के स्टूडेंट्स की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। उन्हें राहत पहुंचाने के लिए सोमवार को कर्फ्यू हटाकर ट्रेनें शुरू करने के दावे किए गए। बताया गया उन्हें बॉर्डर पहुंचाने के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं।

दूतावास ने भी बच्चों को स्टेशन पहुंचने की सलाह दी। ऐसे में बच्चे अपना सामान पैक कर यूक्रेन के समय के अनुसार सुबह 9 बजे से ही स्टेशन पहुंच गए थे। लेकिन, दोपहर तक उन्हें ट्रेन नहीं मिल पाई थी। ट्रेनें आई, तब यूक्रेन के नागरिकों ने कब्जा जमा लिया और भारतीय स्टूडेंट्स को बैठने नहीं दिया।

अधिक जानकारी केलिए फॉलो करें- https://www.aamaadmi.in/

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button