छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंराष्ट्र

छत्तीसगढ़ में प्रदेश के कई स्थानों पर IT का छापा

छत्तीसगढ़ में लगातार आयकर विभाग (Income Tax) की छापेमार कार्रवाई जारी है. वहीं एक बार फिर IT की टीम ने राजधानी रायपुर और दुर्ग जिले समेत कई स्थानों पर दबिश दी है. आईटी विभाग ने बिल्डर्स और कारोबारियों के ठिकानों में छापा मारा है. आईटी की दबिश से बिल्डर्स और कारोबारियों में हड़कंप मच गया है.

इन जगहों पर पड़ा है आईटी का छापा

मिली जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग ने रायपुर के राजीव नगर स्थित चंद्रभान शेरवानी समेत लॉ विस्टा सोसाइटी में कारोबारी अमर होरा के घर पर दबिश दी है. तेलीबांधा स्थित संदीप जैन के ठिकानों पर भी रेड पड़ा है. दुर्ग-भिलाई में चौहान ग्रुप के घर और ऑफिस में छापा पड़ा है.

बिल्डर अजय चौहान के रामनगर स्थित ऑफिस और मौर्या टॉकीज के पास स्थित चौहान इस्टेट में भी आईटी की टीम ने दबिश दी है. दुर्ग ग्रीन चौक स्थित हनुमंत राइस इंड्रस्ट्रीज के ठिकानों पर भी आईटी की टीम पहुंची है. साथ ही भिलाई के पंचवटी सोसाइटी स्थित मकान नंबर 32/8 निवासी एस के केजरीवाल के घर आईटी की टीम पहुंची है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button