जगदलपुर: सीआरपीएफ के सब इंसपेक्टर की मौत, एम्बांबिंग कराया

जगदलपुर. बीजापुर जिले के नैमेड थाना क्षेत्र में संचालित होने वाले 222 सीआरपीएफ बटालियन में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की बीमारी के चलते रविवार की सुबह मौत हो गई. घटना के बाद आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे, जहां सब इंस्पेक्टर के शव को एम्बांबिंग के लिए मेकाज लाया गया. अब एम्बांबिंग के बाद शव को हवाई यात्रा से ग्रह ग्राम मणिपुर भेजा गया.

गौरतलब है कि बीजापुर जिले के नैमेड में संचालित होने वाली सीआरपीएफ 222 बटालियन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर तोगम धनेश्वर सिंह (48) निवासी मणिपुर को शनिवार की रात को अचानक से कैंप में ही स्वास्थ्य खराब होने के कारण उसे जिला अस्पताल बीजापुर में भर्ती किया गया. यहां भर्ती करने के बाद लगातार डॉक्टरों की टीम सब इंस्पेक्टर के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट कर रहे थे, लेकिन रविवार की सुबह अचानक से स्वास्थ्य में गिरावट आने के बाद एसआई की मौत हो गई. घटना के तत्काल बाद सीआरपीएफ के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने शव को एम्बांबिंग के लिए मेकाज भेजा. रविवार की देर रात को एसआई के शव का एम्बांबिंग होने के बाद शव को जगदलपुर से रायपुर सडक़ मार्ग से लेकर जाया जाएगा, उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को रायपुर से कोलकाता हवाई यात्रा से उसके बाद कोलकाता से सीधे मणिपुर रवाना किया जाएगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button