बड़ी खबरेंमनोरंजन

Kalki 2898 AD का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में दिखा दीपिका का बेबी बम्प

Kalki 2898 AD Trailer: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने वाली प्रभास-दीपिका स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के रिलीज होने का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच फिल्म मेकर्स द्वारा की गई अनाउंसमेंट के अनुसार फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की एक्ससाइटमेंट लेवल पीक पर देखने को मिल रही है. शेयर किये गए ट्रेलर के बारे में जानते हैं कि जल्द ही रिलीज होने प्रभास और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म कैसी है.

‘कल्कि 2898 एडी’ ट्रेलर
एक्टर प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का दमदार ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘भविष्य का खुलासा… #Kalki2898AD का ट्रेलर आ गया है! 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में मिलते हैं’. आपको बता दें कि ट्रेलर जारी होने के कुछ ही समय में काफी अच्छे व्यूज मिले जिसके बाद ये बिलकुल गलत नहीं है कि फिल्म के ट्रेलर ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर शेयर किये ट्रेलर में दुनिया के आने वाले फ्यूचर के बारे में दिखाया गया है, जिसमें देखने को मिला कि पूरी दुनिया से सब कुछ छीन लिया गया है और इस दुनिया का सबसे पहला शहर काशी है.

ट्रेलर में दिखा दीपिका का बेबी बम्प
सोशल मीडिया शेयर की गई दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ट्रेलर में एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ा बेहद प्यारा पल देखने को मिला है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने बेबी का दुनिया में वेलकम करने वाली हैं. वहीं, ट्रेलर में मॉम टू बी दीपिका का बेबी बम्प देखने को मिला है, जी हां! आपने सही सुना वीडियो में आप देख सकते हैं जब दीपिका अश्वथामा बने अमिताभ बच्चन से मिलने जाती हैं तो उनका बेबी बम्प साफ नजर आता है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button