तमिलनाडु BJP कार्यालय पर फेंका गया केरोसिन बम, प्रदेश दौरे पर हैं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में गुरुवार की देर रात को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के ऑफिस पर हमला हुआ है. बता दें कि BJP ऑफिस में अज्ञात व्यक्ति द्वारा ज्वलनशील पदार्थ से भरी बोतल फेंकने का मामला सामने आया है. वहीं घटना के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. पार्टी दफ्तर पर हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे पार्टी के लोगों को समझाने की कोशिश की.

बीजेपी कार्यकर्ता नंदकुमार ने कहा कि हमारे दफ्तर पर पेट्रोल बम फेंका गया है. इसी तरह से आतंकी हमले होते हैं. बता दें कि गुरुवार सुबह देश भर में कई जगहों पर PFI के खिलाफ छापेमारी की गई और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इसी राज्य में हैं. बता दें कि वीकेके स्थित भाजपा कार्यालय परिसर में पेट्रोल से भरी बोतल फेंकी गई.

घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है कि सड़क के दूसरी ओर से एक बोतल BJP ऑफिस में आकर गिरती हुई नजर आ रही है. हालांकि, कैमरे में यह नहीं दिखा कि ज्वलनशील बोतल किसने फेंका है. कटूर थाना निरीक्षक एस. लता और टीम पार्टी कार्यालय पहुंचे और पेट्रोल से भरी बोतल की जांच की. पुलिस के अनुसार बोतल में आग नहीं लगाई गई थी. घटना के वक्त दो लोग पार्टी कार्यालय के सामने खड़े थे. पार्टी कार्यालय में भी पुलिस सुरक्षा है.

घटना की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कार्यालय के सामने जमा हो गए. उन्होंने घटना की निंदा करते हुए गांधीपुरम में सड़क जाम कर दिया.

Related Articles

Back to top button