शराब के नशे में मारा चाकू, फिर खुद को भी घोंपा; चरित्र पर शंका को लेकर करता था विवाद

दुर्ग जिले में पेशे से शिक्षक पत्नी की हत्या के आरोपी पति को पुलगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 25 दिन पहले पुलगांव थाना अंतर्गत ग्राम कोलिहापुरी में दिनदहाड़े आरोपी ने पत्नी पर चरित्र शंका के चलते धारदार हथियार से हमला किया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया है।

पुलगांव पुलिस ने बताया कि कोलिहापुरी हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली साधना साहू (35) अध्यापक थी। उसका पति पोषण साहू (38) शराब के नशे में चरित्र शंका को लेकर उससे आए दिन विवाद करता था। इससे साधना अपने दोनों बच्चों को लेकर कोलहापुरी हाउसिंग बोर्ड में रहने लगी थी। पति को छोड़कर दूसरी जगह रहने के चलते पोषण ने और अधिक झगड़ा करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई थीं कि उनका पारिवारिक विवाद कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा था।

25 दिन पहले की थी पत्नी की हत्या

आरोपी पोषण साहू 7 मार्च की दोपहर 3 बजे कोलिहापुरी पहुंचा था। वहां उसने साधना से झगड़ा किया। जब दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया तो गुस्से में आकर उसने टंगिया से साधना के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। कई वार करने से साधना की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पोषण ने चाकू स्वयं के पेट में घोंप लिया था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तत्काल उपचार के लिए श्री शंकराचार्य अस्पताल जुनवानी में दाखिल कराया था। 25 दिनों तक अस्पताल में इलाज चलने के बाद गुरुवार को आरोपी को डिस्चार्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button