जानें क्या कहती है आपकी ग्रह-दशाएं…

मेष राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल अनुमान के आधार पर पैसा लगाने और निवेश करने के लिए अच्छा दिन नहीं है। पोते-पोतियों से आज आपको ढेर सारी खुशियां मिल सकती हैं। प्रियतम का मूड ठीक नहीं है इसलिए कोई भी काम संभलकर करें। कड़ी मेहनत और लगन से आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। आपका आकर्षक और चुंबकीय व्यक्तित्व हर किसी का दिल अपनी ओर आकर्षित करेगा। कोई अजनबी आपके और आपके जीवनसाथी के बीच विवाद का कारण बन सकता है।

वृषभ :
वृषभ राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, आज आप में से कुछ लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। महत्वपूर्ण निर्णय विचार विमर्श के बाद ही लिए जाने चाहिए। विरोधी बहुत सक्रिय रहेंगे लेकिन वे आपका कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे। आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी आज स्थापित हो सकते हैं। किसी प्रियजन का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। अच्छे स्वास्थ्य के लिए योग और ध्यान को अपनाएं।

मिथुन :
मिथुन राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, आज आप खुद को वाद-विवाद और तनाव से थके हुए पाएंगे। भागीदारी फायदेमंद साबित होगी। प्रेमियों को प्रेम में सफलता मिलेगी। आजीविका के साधन घटेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए यह जल्दबाजी का समय है। ज्यादा तनाव न लें और झगड़ों से बचने की कोशिश करें। धोखा दिया जा सकता है। जोखिम न लें, पारिवारिक चिंता बनी रहेगी। लंबी यात्रा की योजना बन सकती है। पैसा मिलना आसान होगा।

कर्क :
कर्क राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, शक्ति और निडरता का गुण आपकी मानसिक क्षमताओं में वृद्धि करेगा। किसी भी तरह की स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए इस गति को तेज रखें। आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक रूप से निवेश करें। रिश्तेदारों से एक छोटी सी मुलाकात आपके व्यस्त दिन के दौरान आराम और सुकून देने वाली साबित होगी।

सिंह :
सिंह राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, यदि आप सहयोग लेने के इच्छुक हैं तो आपके वरिष्ठ आपकी हर संभव मदद करेंगे। आपका साथी आपका भरपूर साथ देगा और आपको आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त हो सकेंगे। कुछ नए परिचितों के बहकावे में आने से बचने के लिए समझदारी से चुनाव करें।

कन्या :
कन्या राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल आज आपको विरोधियों से धन लाभ होने की संभावना है। आर्थिक मामलों में लापरवाही बरतने से बचें क्योंकि आप किसी बड़ी समस्या में फंस सकते हैं। आज आप अपनी क्षमता और बुद्धि का प्रयोग करेंगे। आप दूसरों का मार्गदर्शन भी कर सकते हैं। इस दिन आपको पुराना खोया हुआ प्यार भी वापस मिल सकता है।

तुला :
तुला राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, आपकी इच्छा-शक्ति को प्रोत्साहन मिलेगा, क्योंकि आप बहुत ही जटिल परिस्थितियों से बाहर निकलने में सक्षम होंगे। भावनात्मक निर्णय लेते समय अपनी तर्कसंगतता को न छोड़ें। केवल एक दिन को ध्यान में रखकर जीने की अपनी आदत से छुटकारा पाएं और मनोरंजन पर ज्यादा समय और पैसा खर्च न करें।

वृश्चिक :
वृश्चिक राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, आज आप अपने संपर्कों के कारण व्यावसायिक संदर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपको अपने प्रयासों में चौतरफा सफलता मिलेगी और आपकी शक्तियों में वृद्धि होगी। आपके परिवार के बड़े सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे। आपको कुछ पुराने परिचितों से मिलने का मौका मिलेगा।

धनु :
धनु राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, आज अतीत के गलत निर्णय मानसिक अशांति और संकट का कारण बनेंगे। किसी के प्यार में सफल होने के सपने को साकार करने में मदद करें। खुशियों से भरा दिन मंगलमय हो। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में अपेक्षित सफलता प्राप्त हो सकती है। किसी काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है, नए लोगों से मिलना फायदेमंद रहेगा। मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। क्रोध को अपने ऊपर हावी न होने दें। नया काम शुरू करने के लिए भी ये दिन बेहतरीन हैं।

मकर :
मकर राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, आपके कंधों पर बहुत कुछ है और निर्णय लेने के लिए स्पष्ट सोच आवश्यक है। आप अपने आप को रोमांचक नई परिस्थितियों में पाएंगे – जो आपको वित्तीय लाभ दिलाएगा। दोस्त और परिवार आपको प्यार और सहयोग देंगे।

कुंभ :
कुंभ राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, नौकरीपेशा जातकों को आज काम का अधिक बोझ महसूस हो सकता है। व्यापारी वर्ग आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेगा। लेकिन असुरक्षा की भावना को पनपने न दें। कार्यस्थल पर वाद-विवाद में न पड़ें।

मीन :
मीन राशि 6 ​​अप्रैल का 2022 राशिफल, मीन राशि के लोग आज आत्मविश्वास से भरे होंगे। लेकिन अति उत्साही होने से बचें। पारिवारिक मोर्चे पर हालात सामान्य होंगे लेकिन माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर आपको सावधान रहने की जरूरत है। दूसरों की सलाह लें। दबी हुई समस्या फिर से उभर सकती है और आपको मानसिक तनाव दे सकती है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button