जानिए आज आपकी ग्रह-दशाएं क्या कहती है

मेष राशि

आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। पारिवारिक काम को पूरा करने में आप सफल होंगे। किसी जरूरी काम में आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आप दोस्तों के साथ पार्टी करने बाहर भी जाएंगे। कपड़े के व्यापार से जुड़े लोगों को उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। वाहन लेने का मन बनायेंगे। परिवार के साथ मिलकर किये गए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी।

वृष राशि

कारोबार में आपको लाभ ही लाभ होगा। शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा। इस राशि के राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। परिवार में किसी धार्मिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। आपको किसी से उपहार मिलेगा। घरेलू काम को निपटाने में आप सफल रहेंगे। सही योजना के तहत अपने करियर में बदलाव लायेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को फीट महसूस करेंगे। जरूरी काम आज समय से पूरा हो जायेगा।

मिथुन राशि

आर्थिक उतार-चढ़ाव की स्थितियां देखने को मिलेगी। काम ज्यादा और लाभ कम, इस तरह की परिस्थिति बनेगी, लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जायेगा। आप किसी काम के लिए जितना ज्यादा प्रयास करेंगे, काम उतना ही बेहतर तरीके से होगा। वाहन चलाते समय आपको सावधानी रखने की जरूरत है। कारोबारी आज व्यावसायिक साझेदारी में अपनो से सलाह लेकर काम करेंगे, तो फायदा जरूर होगा। ऑफिस में काम आसानी से पूरा हो जायेगा। कुल मिलाकर आपका दिन मिला-जुला रहेगा।
कर्क राशि

आज कामकाज निपटाने के लिए आपको कुछ नए तरीके मिलेगी। दोस्तों के साथ रिश्ते में सुधार आयेगा। आपका भौतिक सुख-सुविधाओं की तरफ रूझान बढ़ेगा। अपने मन की बात किसी दोस्त से शेयर करेंगे। सेहत के प्रति आपको सावधान रहने की जरूरत है। भविष्य को लेकर आपको अभी से कोई प्लान तैयार करने की जरूरत है। जीवनसाथी को उपहार दें, रिश्तें में मिठास बढ़ेगी। लवमेट्स एक दूसरे की कद्र करेंगे।
सिंह राशि

आज किसी जरूरी कामकाज को निपटाने में आप सफल होंगे। आज का दिन किसी खास कामों के लिए बेहतर है। आप अपने आसपास के लोगों के साथ उदार रहेंगे। आपके अच्छे अनुभव के कारण आपके साथी आपसे कुछ सलाह लेंगे। अचानक घर पर मेहमान आयेंगे। आपको रोजगार के अवसर मिलेगी। व्यापार के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ेगी। प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

आज किस्मत का साथ मिलेगा। आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। किसी काम को लेकर जीवनसाथी आपकी तारीफ करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। पारिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी। आज आपको माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। लवमेट्स घर पर अपने शादी की बात करेंगे।
तुला राशि

आज शाम को आप घर पर पार्टी का प्लान बनाएंगे। आप कार्यों की अधिकता के चलते पूरे दिन व्यस्त रहेंगे। शाम तक अपने कार्यों को पूरा करने में सफल भी होंगे। कोई बड़ा फैसला लेने से आपको बचना चाहिए। संतान पक्ष से आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आज समय बिताएंगे। मन में चल रही कोई बात शेयर करेंगे। किसी भी मामले को बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करें। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है।

वृश्चिक राशि

आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको उन्नति मिलेगी। किसी दूसरे का उत्साह देखकर आप उत्साहित होंगे। इस राशि के विद्यार्थियों अगर किसी नये कोर्स में एडमिशन लेना चाह रहे हैं, तो आज का दिन अच्छा है। आप दूसरों की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। बॉस आपकी परफॉरमेंस से खुश होकर आपको कोई अच्छा-सा गिफ्ट देंगे। घर में चल रही कोई समस्या आज बात करने से समाप्त हो जाएगी।
धनु राशि

आज किसी मित्र की मदद से आपके काम बनेंगे। अपने कॉन्फिडेंस के दम पर आप लगभग हर काम में सफल होंगे। कला या किसी रचनात्मक काम में आपका रूझान बढ़ेगा। आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा। ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। दूसरे आपकी योजना से काफी प्रभावित होंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

मकर राशि

आज आपके मन में नए-नए विचार आएंगे। अगर आप संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते नजर आयेंगे। आप बचपन के किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जायेंगे। आपको जीवनसाथी से कोई ऐसा उपहार मिलेगा, जिसका आपको बहुत दिनों से इंतजार था। आज अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है।
कुंभ राशि

आज आपको अचानक धन लाभ होगा। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। आप किसी नए काम की शुरुआत करने के बारे में विचार करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी। आपकी रूचि धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी। अपनी ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। लवमेट्स आज आपको प्रसन्न होने की वजह देंगे। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

मीन राशि

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में अपने काम की प्रशंसा के लिए आपको थोड़ी और मेहनत करनी पड़ेगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को धन लाभ का मौके मिलेगा। शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनायेंगे। आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सफल होंगे। संतान की तरक्की से आज आपको खुश होंगे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button