जानिए आज आपकी ग्रह-दशाएं क्या कहती है

मेष राशि

आज घर में नए मेहमान के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। व्यापर में आपको कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में मिठास आएगी। आज किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात आपको फायदा पहुंचायेगा। आज अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आज शाम को बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा।
वृष राशि

आज घर परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। इस राशि के व्यवसाय से जुड़े लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी काम में माता-पिता की ली गई सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उनके अनुकूल रहेगा।
मिथुन राशि

आज आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कारोबार में आपको धन लाभ होने के योग बने हुये है। लवमेट के रिश्तों में नयापन आयेगा। समाज में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा। सहयोगी कार्यों में आपकी मदद करेंगे। आज परिवारजनों के साथ खुशियों के पल बितायेंगे| आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी।
कर्क राशि

आज मेहनत के बल पर अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने में सफल होंगे। किसी ख़ास दोस्त से बात होगी, जिससे आप अपने व्यापर को आगे बढ़ने के लिये सलाह लेंगे। संतान के साथ समय बिताने से आपको ख़ुशी मिलेगी। आज जाने-अनजाने में आपसे किसी काम में गलती हो सकती है, जिसकी वजह से आपको वो काम दोबारा करना पड़ सकता है।
सिंह राशि

आज पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी। आज आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी। आज नयी चीज़े सीखने में आपकी रुचि रहेगी। आज स्वास्थ्य के प्रति आपको थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। कई दिनों से रुके हुए काम में आज आपको सफलता मिलेगी। आज माता की सेहत में सुधार होगा।
कन्या राशि

आज आपके सभी काम समय से पूरे होंगे। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में ख़ुशी का माहौल बना देगा। आज कुछ उलझे हुए मामले सुलझ जायेंगे। शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को आज सफलता मिलेगी। महिलाएं आज घरेलू कार्यों को निपटाने में सफल होंगी।
तुला राशि

आज अधिकारी वर्ग से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। आज आप अपनी भाषा पर कंट्रोल रखे नहीं तो आसपास के लोगों आपका विरोध कर सकते है। आज माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा। अनियमित दिनचर्या के कारण आपको आलस्य और थकान महसूस हो सकता है। व्यापार में आपको मुनाफा होगा। आज ओवर कॉन्फिडेंस जैसी स्थिति बन सकती है, इससे आपको बचकर रहना चाहिए।
वृश्चिक राशि

आज किसी नई योजना को बनाने में आप सफल होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। किसी खास काम में आपको जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। परिवार के लोगों से मदद मिलेगी। आज आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षकों का सपोर्ट मिलेगा|
धनु राशि

आज कारोबार में मुनाफा होगा। ऑफिस में सहकर्मी आज आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे। पैसे कमाने के नए विचार आपके मन में आयेंगे। आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। रोजमर्रा के काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे। आज किसी काम के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी। आज आप अपने विचारों से लोगों को सहमत करने में सफल रहेंगे।
मकर राशि

लोगों को आज धैर्य से काम लेना चाहिए। आप अपने काम को अच्छी दिशा देने के लिये जितना प्रयास करेंगे, आपके लिये उतना ही बेहतर होगा। आज काम में किसी तरह की जल्दबाजी करने से आपको बचना चाहिए। इस राशि के छात्रों का मन पढ़ाई से थोड़ा ध्यान हट सकता है। लवमेट्स एक दूसरे को उपहार देंगे, जिससे रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी।
कुंभ राशि

आज आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। पहले से उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा परिणाम हासिल होगा। आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में आज बेहतर तरीके से पूरा होगा। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में आज एक नयी पहचान मिलेगी।

मीन राशि
आज आप उत्साह से भरे रहेंगे। आपके घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आज जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान कर सकते हैं। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज फायदा होगा। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। आज कामकाज के क्षेत्र में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। कार्यों में किसी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button