जानिए आज आपकी ग्रह-दशाएं क्या कहती है

मेष- कार्य व्यवसाय बेहतर होगा. लाभ और विस्तार को बल मिलेगा. मित्रों को वरीयता देंगे. प्रबंधन पर जोर रखेंगे.

वृषभ- वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. प्रबंधन के कार्य बनेंगे. पैतृक पक्ष से लाभ होगा. प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा. सेवा क्षेत्र में बेहतर करेंगे.

मिथुन- भाग्य पक्ष प्रभावी रहेगा. अनुकूलता उत्साहित रखेगी. साहस से कार्य करेंगे. आस्था विश्वास से आगे बढ़ेंगे
कर्क- विनम्र और जिम्मेदार रहेंगे. व्यवहार में संतुलन बढाएंगे. रुटीन संवारेंगे. परिजनों का सहयोग रहेगा. सलाह संवाद पर जोर देंगे.

सिंह- उद्योग व्यापार में गति आएगी. पेशेवरता बनाए रखेंगे. साझेदारी से प्रयास बनेंगे. दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा.

कन्या- बुद्धि और मेहनत से इच्छित सफलता पाएंगे. पेशेवर मामलों में गति आएगी. सेवा क्षेत्र में बेहतर रहेंगे.

तुला- रचनात्मक गतिविधियों सें जुड़ेंगे. भ्रमण मनोरंजन के अवसर बनेंगे. व्यक्तिगत विषयों में रुचि रहेगी. पठन पाठन में रुचि लेंगे

वृश्चिक- श्रेष्ठ कार्यां को आगे बढ़ाएंगे. व्यक्तिगत उपलब्धियों पर फोकस रहेगा. परिजनों से तालमेल बढ़ेगा. सलाह का सम्मान करेंगे.
धनु- चहुंओर लाभ और सफलता पाने का समय है. महत्वपूर्ण कार्यां में सक्रियता आएगी. लक्ष्य पूरा करेंगे. सबसे मेलजोल बढ़़़ाने की सोच रहेगी.

मकर- साख सम्मान में वृद्धि होगी. लोगों का भरोसा जीतेंगे. सुखकर वातावरण रहेगा. आकर्षक प्रस्ताव प्राप्त होंगे. मांगलिक आयोजन बनेंगे.

कुंभ- सूझबूझ और सामंजस्य से कार्य व्यापार बेहतर बनाए रखेंगे. नवाचार में रुचि रहेगी. संपर्क बेहतर होगा. सभी का भरोसा जीतेंगे.

मीन- कामकाज पर फोकस बनाए रखेंगे. श्रेष्ठ व्यवहार से सभी सहयोग करेंगे. निवेश पर जोर रहेगा. खर्च बढ़ेगा. बजट पर नियंत्रण बढ़ाएंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button