जानिए! गॉडजिला x कॉन्ग “द न्यू एंपायर” और क्रू फिल्म के साथ शैतान, वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: गॉडजिला x कॉन्ग वीकडेज में भी अच्छी कमाई करने में सफल रही है। पहले दिन इस फिल्म ने 13.25 करोड़ रुपये से अपनी शुरुआत की थी। हालांकि, सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट नजर आई थी। ताजा आंकड़ों के मुताबिक छठवें दिन फिल्म ने चार करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म ने हाफ सेंचुरी लगाते हुए कुल 54.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की अदाकारी के लोग कायल हो गए हैं। पहला वीकएंड अच्छा गुजरने के बाद वीकडेज में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। बुधवार को फिल्म ने तीन करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 40.70 करोड़ रुपये हो गया है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर लोगों के दिलों को जीतने में नाकाम साबित हुई है। फिल्म का अब तक का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है। रणदीप हुड्डा की दमदार अदाकारी के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर सकी है। 13वें दिन फिल्म ने 45 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 17.25 करोड़ हो गया है।

फिल्म मडगांव एक्सप्रेस भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए तरसती नजर आ रही है। इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिल सका है। यही वजह है कि यह फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार नहीं कर सकी है। 13वें दिन इस फिल्म ने 45 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 18.7 करोड़ रुपये हो गई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म योद्धा का प्रदर्शन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं रहा है। यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक टिकट खिड़की पर प्रदर्शन नहीं कर सकी है। फिल्म ने 20वें दिन महज 13 लाख रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई 34.67 करोड़ रुपये हो गई है।

शैतान 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए आगे बढ़ती नजर आ रही है। हालांकि, फिल्म की कमाई की रफ्तार काफी सुस्त है। इस फिल्म ने 27वें दिन 42 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 140.27 करोड़ रुपये हो गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button