मुंबई में लिव-इन पार्टनर के शरीर को आरी से काटा और टुकड़ों को कुकर में उबाला

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है. यहां एक 56 साल के शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर का कत्ल कर दिया और फिर आरी से शव के टुकड़े कर डाले. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता था. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घर से हत्या में प्रयुक्त सभी सामग्री जब्त कर ली गई है.

यह घटना मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 में हुई है. जहां 56 साल के मनोज साने और उसकी रूम पार्टनर 32 साल की सरस्वती वैद्य एक साथ रहते थे. यह कपल पिछले तीन साल से यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. बुधवार (7 जून) को इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तभी उन्होने इसकी सूचना नयानगर पुलिस थाने को दी.

पुलिस सूत्रों ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि यह वीभत्स हत्याकांड शायद दो से तीन पहले ही हुआ था. 56 साल के मनोज साहनी के साथ 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी. दोनों मीरा रोड पर स्थित गीता नगर की आकाशदीप बिल्डिंग में रह रहे थे. आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों ही यहां तीन साल से साथ रह रहे थे. नयानगर पुलिस का कहना है कि बुधवार को बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों ने शिकायत की थी. इन लोगों का कहना था कि कपल जिस फ्लैट में रहता है, वहां से बदबू आ रही है.

घर में मिले शव के टुकड़े, निचला हिस्सा ही बचा; क्या बोली पुलिस

शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट के अंदर से शव के टुकड़े मिले हैं और मनोज साहनी को अरेस्ट कर लिया गया है. डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजबाले ने कहा कि हमने साहनी को अरेस्ट कर लिया है. फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उसने क्यों मर्डर को अंजाम दिया और कैसे यह हत्याकांड हुआ. उन्होंने कहा कि हमें शक है कि मनोज ने अपनी लिव इन पार्टनर को मारकर उसके शव के टुकड़े कर डाले और फिर उन्हें ठिकाने लगा रहा था ताकि किसी को पता ना चले. नयानगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला के शव के टुकड़े अब भी गायब हैं. 

नयानगर पुलिस के घर में घुसने के बाद यह इस घटना का पता चला. पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लिया है. इस मामले में देर रात तक नयानगर पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी. आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे. जानकारी के मुताबिक इन टुकड़ों को कटर मशीन से काटा गया. पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button