चुनाव 2024छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर के दौरे पर

रायपुर: लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए अब राष्ट्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ में आना शुरू होने वाला है। सीएम साय तो काफी दिनों से अलग-अलग जिले में जाकर सभाएं कर रहे हैं। अब पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यहां पर आएंगे। पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर के दौरे पर आने वाले हैं। बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा बस्तर में हो सकती है।

बता दें, बस्तर में 19 अप्रैल को है लोकसभा चुनाव होना है। इसलिए भाजपा अपनी पूरी तैयारी पहले से कर रही है। इसके अलावा कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं। पहले चरण में एकमात्र सीट बस्तर में चुनाव होना है। बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कराने की तैयारी है।

बस्तर में मोदी की सभा को प्राथमिकता
प्रदेश भाजपा के नेताओं का कहना है कि बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा पहली प्राथमिकता है। उनकी इस सभा में बस्तर संभाग के साथ ही रायपुर और दुर्ग संभाग के प्रत्याशियों को भी सभा में बुलाने की तैयारी है। भाजपा की रणनीति है कि कम से कम प्रधानमंत्री की दो सभाएं हो जाएं तो इसमें सभी 11 प्रत्याशियों को मंच मिल जाएगा। वैसे तो प्रधानमंत्री कार्यालय को तीन सभाओं का प्रस्ताव गया है। एक सभा बस्तर में और दूसरी सभा बिलासपुर या सरगुजा संभाग और एक रायपुर संभाग में कराने की तैयारी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button