माफिया मुख्तार अंसारी की हार्टअटैक से मौत

पूर्वांचल के माफिया और पूर्व विधायक 61 वर्षीय मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई. वह तीन साल से बांदा जेल में बंद था और गुरुवार रात तबीयत बिगड़ने पर बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया था. करीब तीन घंटे इलाज के बाद उसकी मौत की अधिकृत घोषणा मेडिकल बुलेटिन में की गई.

मुख्तार की मौत के बाद अलर्ट जारी किया गया है. बांदा शहर, जेल और मेडिकल कॉलेज में कड़ी चौकसी है. मध्य रात्रि तक मुख्तार के परिजन नहीं पहुंचे हैं. शव पैतृक घर गाजीपुर ले जाने की तैयारी है. सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार को जेल में गुरुवार दोपहर उल्टी हुई. पेट और सीने में तेज दर्द की शिकायत पर जिला अस्पताल से डॉक्टर बुलाए गए. शाम करीब आठ बजे सीने में दर्द बढ़ा और उसकी हालत बिगड़ गई. आनन-फानन में उसे एंबुलेंस से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया. जहां पता चला कि उसे हार्ट अटैक पड़ा था. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की टीम ने इलाज शुरू किया. इसी दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मुख्तार को हार्ट अटैक की सूचना मिलते ही बांदा से लखनऊ तक अलर्ट जारी हो गया. बांदा जेल, शहर और मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया गया. चुनाव से पहले एरिया डोमिनेशन के लिए बुलाई गई फोर्स को भी मेडिकल कॉलेज के बाहर तैनात कर दिया गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button