महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में एडमिट

मुंबई । आम लोगों के साथ-साथ देश के खास लोग भी कोरोना वायरस के शिकार हो रहे हैं। एक दिन पहले, भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास और तमिलनाडु के कृषि मंत्री आर। दोरीकन्नू को कोरोना सकारात्मक पाया गया था। अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है। अब महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीम पवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। एक दिन पहले, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। इसके अलावा, तमिलनाडु के कृषि मंत्री आर.के. दोरिकोन्नु को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। कावेरी अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, वर्तमान में उन्हें वेंटिलेटर समर्थन दिया जा रहा है। वहीं, आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं। वह इस समय घर में अलगाव में है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button