Maidaan Box Office Day 18: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से जबरदस्त वापसी की

Maidaan Box Office Day 18: हालांकि बीच में फिल्म की कमाई कुछ सुस्त जरूर हुई लेकिन अब इस वीकेंड पर फिर से इसमें अच्छा इजाफा देखने को मिला है। अजय देवगन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से जबरदस्त वापसी की है। मैदान को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं और अभी तक इस फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

तीसरे हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्म ने दुबारा छलांग लगाई है और इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है। चलिए ऐसे में जानते हैं कि 18वें दिन रविवार को फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।

ईद के मौके पर रिलीज हुई अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैदान’ को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। वहीं, कुछ लोगों ने अजय देवगन के अभिनय की भी खूब तारीफ की। हालांकि, बीच में हुई इसकी कमाई में गिरावट देखने के बाद ऐसा लगा था कि शायद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी आखिरी सांसे गिन रही है, लेकिन अब रविवार को इसकी कमाई में जान आ गई है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 18वें दिन अजय देवगन की फिल्म मैदान ने 1.90 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में इस फिल्म को छुट्टी का पूरा फायदा मिला है और अब इसकी कमाई 42.75 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म को इस वीकेंड का तो भरपूर फायदा मिला है, लेकिन अब इसे नॉन वीकेंड में कमाई के लिए जद्दोजहद करनी पड़ सकती है। अब अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का अगला टारगेट जल्द से जल्द 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने का है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button