महापौर ने पार्षदों और अधिकारियों की बैठक लेकर समस्याएं पूछी

रायपुर. महापौर एजाज ढेबर ने जोन क्रमांक 7 क्षेत्र के पार्षदों और अधिकारियों की बैठक ली. जोन क्षेत्र में होने वाली समस्याओं के बारे में सवाल किए साथ ही उनका निराकरण करने हेतु सुझाव दिए.

निगम मुख्यालय भवन में आज दोपहर करीब दो घण्टे तक चली बैठक में एमआईसी सदस्य रितेश त्रिपाठी, जोन अध्यक्ष मनीराम साहू, पार्षदगण अमर बंसल, दीपक जायसवाल, कुंअर रजयन्त सिंह ध्रुव, प्रकाश जगत, भोला साहू, निगम के अपर आयुक्त अभिषेक अग्रवाल, जोन कमिश्नर विनोद पांडे, कार्यपालन अभियंता रघुमणि प्रधान तथा अन्य अधिकारी भी शामिल थे.

 महापौर ढेबर ने जोन क्षेत्र में चल रहे सभी काम जैसे निर्माण कार्य, अमृत मिशन, जलप्रदाय कार्य , साफ सफाई आदि की समीक्षा की. तालाबों की नियमित रूप से सफाई करने के उन्होंने निर्देश दिये. सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने का सुझाव आया तो उसे भी अमल करने के निर्देश दिए. इसी तरह पेयजल की कमी की समस्या से जूझ रहे मोहल्ले राखी नगर आदि के लिए उन्होंने कहा कि अमृत मिशन विभाग तथा जलप्रदाय विभाग संयोजन कर आम नागरिकों तक भरपूर पेयजल पहुंचाने की व्यवस्था करे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button