दुष्कर्म के 16 दिन बाद नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

रेप पीड़िता नाबालिग लड़की ने समाज में बदनामी के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मुरादाबाद के सोनकपुर थाना क्षेत्र में इस लड़की से 16 दिन पूर्व रेप किया गया था. आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ फोन पर यह घिनौनी वारदात शेयर की थी और इस बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद लड़की ने आत्मघाती कदम उठा लिया.

  16 साल की लड़की घटना वाले दिन गांव के बाहर तालाब पर गोबर डालने गई थी. वहीं गांव के वसीम ने उसे पकड़ लिया. आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन रेप किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता के भाई ने बताया कि 2 सितंबर को जब वह रुद्रपुर से अपने गांव लौटा तो छोटी बहन रोते हुए पूरी घटना उसे बताई. पीड़िता के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने उसे पूरी घटना 2 सितंबर को ही बता दी थी.

  लेकिन बहन की बदनामी के डर से वह थाने नहीं गया. ​​​​​​​पीड़िता के साथ रेप करने के बाद आरोपी दिल्ली चला गया. वहां 2 सितंबर की शाम को उसने गांव में अपने दोस्त को पीड़िता के साथ की गई घटना को फोन पर बताया. आरोपी दोस्त ने उसके साथ हुई बातचीत की ऑडियो गांव में वायरल कर दी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button