Breaking NewsPolitical

मिथुन चक्रवर्ती ने दी ब्रेकिंग न्यूज, कहा- टीएमसी के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में अचानक से काफी सक्रिय हो चुके अभिनेता-राजनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक भारतीय जनता पार्टी के ‘संपर्क’ में हैं. अपने प्रशंसकों के साथ ब्रेकिंग न्यूज साझा करने का दावा करते हुए, बॉलीवुड दिग्गज ने दावा किया कि सत्तारूढ़ पार्टी के 21 विधायक उनके साथ ‘सीधे संपर्क’ में हैं.

मैं आपको ब्रेकिंग न्यूज देता हूं. इसके लिए तैयार रहें. इस समय टीएमसी के 38 विधायक हमारे संपर्क में हैं. इनमें से 21 मेरे सीधे संपर्क में हैं. अब, मैं इसे आपके विचार के लिए आप पर छोड़ता हूं, “मिथुन ने कोलकाता में भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा.

प्रख्यात अभिनेता-राजनेता भाजपा विधायकों के एक वर्ग के साथ बैठक करने के लिए शहर आए थे. मिथुन ‘दा’ ने पश्चिम बंगाल में सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों में शिक्षकों और कर्मचारियों की भर्ती के संबंध में राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी की हालिया गिरफ्तारी पर भी टिप्पणी की. अगर किसी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है तो वह व्यक्ति चैन से सो सकता है. लेकिन अगर सबूत हैं तो उस व्यक्ति को कोई नहीं बख्श सकता है. यहां तक कि प्रधान मंत्री और राष्ट्रपति भी कानून से ऊपर नहीं हैं, “उन्होंने कहा.

हालांकि, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने उनके दावों को सिरे से खारिज कर दिया है. टीएमसी के राज्यसभा सांसद संतनु सेन ने आगे आकर कहा, ‘उन्हें कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शायद इसने उस पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव डाला है. उनके सही दिमाग में कोई भी इस तरह के दावे नहीं करेगा क्योंकि पार्टी खुद नहीं जानती कि उसके पास कितने विधायक हैं.

सेन ने आगे कहा कि इतने सारे लोग टीएमसी में शामिल हो गए हैं और अगर दरवाजे खुले रखे जाते हैं, तो भाजपा के और अधिक विधायक पार्टी में शामिल हो जाएंगे. “मैं इस तरह के दावों को कोई महत्व नहीं देना चाहता क्योंकि यह वास्तविकता से बहुत दूर है,” उन्होंने कहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button