विधायक चन्नी साहू स्कूटी से निकली नक्सल प्रभावित इलाकों का दौरा करने, सुरक्षा लौटाई, पति को भी जमानत

विधायक बोली-मेरी सुरक्षा जनता करेगी

खुज्जी से कांग्रेस विधायक छन्नी साहू मंगलवार को बिना सुरक्षा ही नक्सल प्रभावित इलाके का दौरा करने स्कूटी पर निकल पड़ीं। इस बात का पता पुलिस अफसरों को चला तो उन्होंने मौके पर फोर्स भेजी, लेकिन विधायक छन्नी साहू से उन्हें लौटा दिया। कहा कि जनता ही उनको सुरक्षा देगी। वहीं एट्रोसिटी एक्ट में गिरफ्तार उनके पति चंदू साहू को भी जमानत मिल गई है। उन्हें लेने विधायक जिला जेल पहुंची और फिर स्कूटी में बैठाकर ले गईं।
दरअसल, राजनांदगांव के खुज्जी से MLA छन्नी साहू ने पति के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद से नाराज हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा भी लौटा दी और पति को भी पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके बाद वह बिना सुरक्षा के ही क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। मंगलवार को वह स्कूटी से ही महाराष्ट्र बार्डर से लगे नक्सल प्रभावित इलाकों में पहुंच गई। वहां उन्होंने गांव जोब, पण्डारापानी, विचारपुर का दौरा किया। यह गांव नक्सलियों का गढ़ माना जाता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button