मुंबई में मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मुंबई. मुंबई में एक 30 साल के युवक की एक भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है. मामला मुंबई के सांता क्रुज एरिया का है, जहां भीड़ ने 30 साल के शहजाद खान को लाठी-डंडों से इतना मारा कि शहजाद खान की मौत हो गई. ये घटना शुक्रवार को मुक्तानंद पार्क सांताक्रूज वेस्ट क्षेत्र में हुई है. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के भाई की FIR के बाद 6 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. घटना स्थल के आसपास रहने वालों का कहना है कि शहजाद खान मोबाइल चोरी के उद्देश्य से आया था. कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीटने लगे. शहजाद के भाई ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा है कि उसका भाई चोरी के उद्देश्य से नहीं गया था.
मृतक के भाई ने बताया कि `मेरा भाई ड्रग लेता था, वो अक्सर मुक्तानंद पार्क की तरफ ड्रग लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ जाया करता था, वह सुबह 4 बजे घर से निकला था. मेरी मां को किसी ने बताया कि मेरा भाई सड़क पर पड़ा हुआ है. उन्होंने हमें बताया, इसके बाद हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और अपने भाई को अस्पताल ले गए, लेकिन वो बच नहीं सका.“ फ़िलहाल मृतक के भाई के कहने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 342 और 34 का मामला दर्ज कर लिया है. ये मामला सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button