विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहें मोदी

नई दिल्ली . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपने अहंकार, झूठ, निराशावाद व अज्ञानता की खुशफहमी में रह सकते हैं, लेकिन लोगों को उनके विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहना चाहिए क्योंकि 70 साल की पुरानी आदत इतनी आसानी से नहीं जा सकती.

प्रधानमंत्री एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. उस पोस्ट का शीर्षक था ‘मेल्टडाउन-ए-आजम’ और इसमें राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा के सत्ता में आने के बाद हिंदी भाषी राज्यों में क्षेत्रीय विभाजन को भड़काने और मतदाताओं का अपमान करने के लिए बहाने और पारिस्थितिकी तंत्र के कथित प्रयासों का हवाला दिया गया है. पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को सिर्फ तेलंगाना में जीत मिली है. इसे उसके लिए सांत्वना जैसा बताया जा रहा है. मोदी ने कहा वे अपने अहंकार, झूठ, निराशावाद में खुश रहें. पर… उनके विभाजनकारी एजेंडे से सावधान रहें. 70 वर्ष की पुरानी आदत इतनी आसानी से नहीं छूट सकती. साथ ही लोगों की बुद्धिमत्ता ऐसी है कि उन्हें आने वाले कई और तगड़े झटकों के लिए तैयार रहना होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button