घर में पढ़ रही किशोरी को बंदरों ने नोंचकर मार डाला

रेवाड़ी. गांव कोहराड़ में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. बंदरों के झुंड ने घर में पढ़ाई कर रही 12वीं की छात्रा पर हमला कर उसे बुरी तरह से नोंच डाला. गंभीर रूप से जख्मी छात्रा की मौत हो गई.
खंड नाहड़ के गांव कोहराड़ की रहने वाली 16 वर्षीय मीनाक्षी न्यू एरा स्कूल, गुजरवास में पढ़ती थी. फिलहाल उसकी 12वीं की बोर्ड परीक्षा चल रही थी. शनिवार दोपहर वह घर पर अकेली थी और पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान पांच-छह बंदर घर में घुस आए और मीनाक्षी पर हमला बोल दिया. बंदरों ने उसे कई जगह पर काटकर घायल कर दिया. शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने मीनाक्षी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना से ग्रामीण सदमे में हैं.
गांव के सरपंच प्रतिनिधि रणबीर सिंह और मीनाक्षी के ताऊ दिलबाग ने बताया कि मीनाक्षी पढ़ाई में अव्वल थी. पोस्टमार्टम के बाद जब उसका अंतिम संस्कार किया गया तो सभी की आंखें नम थीं. इस दौरान पिता सतीश बेहोश हो गए. उन्होंने कहा कि पूरा गांव बंदरों के आतंक से परेशान है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button