तुला राशि में चंद्रमा का प्रवेश, कई राशियों में लाभ का बना संयोग

मेष:
गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा। साथ ही पारिवारिक जीवन भी खुहशाल रहेगा। आपकी आय में आज वृद्धि संभव हैI आपके पास नई जिम्मेदारियां होंगी जिससे समाज में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। महिलाएं आज घर के काम में अधिक व्यस्त रहेंगी। परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा।
आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि वृष राशि के लोगों आज कार्यस्थल पर पूरे समय व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर ट्रांसफर होना भी संभव है। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ काम करते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी।
भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के लोगों को आज सरकारी कामकाज में लाभ हो सकता है। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। हेल्दी विकल्पों को चुनने से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।
भाग्‍य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ हे। पीले चंदन का तिलक करें।

कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के लिए फिलहाल समय अच्छा नहीं है। पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है। प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे। आज आपको आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है। इसके लिए आपको अपने वरिष्ठजनों को खुश करना होगा। आज अपने खानपान पर विशेष ध्यान दें, इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी।
आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत साथ रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

सिंह:
गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के जातकों का आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। आज आप कठिन समस्याओं का समाधान पाएंगे। परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद के लिए आगे आएंगे।
आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि आज कन्या राशि के लोग किसी नई असोसिएशन या व्यापार में नए सहयोगियों के साथ जुड़ सकते हैं। आप भविष्य में अपने व्यापार को लेकर पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता मिल सकती है। व्यापारी वर्ग ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचें।
भाग्य आज 76 % आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

तुला:
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के जातक नए व्यापार और सौदों को फाइनल करने के लिए ये समय अच्छा है। आज की गई कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। प्रेमिका को किसी रोमांटिक स्थान की सैर करवा सकते हैं। आपमें से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णु की आराधना करें।

वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों को आज व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यावसायियों को साझेदारी या असोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। नौकरी पेशा लोगों का दिन भी अच्छा रहेगा। आज अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।
भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

धनु:
गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा। आज आप जो भी निर्णय लें उनपर उचित ध्यान दें। लोभ में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल न करें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो किसी विशेषज्ञ की सलाह लेना अच्छा रहेगा।
आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत साथ रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

मकर:
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। व्यापार में आपको लाभ मिलने की पूरी संभावना है। कार्य के लिए की गई यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि होने के योग बन रहे है। आप में से कुछ लोग प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे।
आज भाग्य 70 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि आज कुंभ राशि का लोगों को अपने जीवनसाथी और सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा। यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यावसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका अहसास भी किसी को न होने दें।
भाग्य आज 79 % आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

मीन:
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मीन राशि के कुछ जातकों के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है। आज आपके वरिष्ठ जन आपको इग्नोर कर सकते हैं। आपके सहयोगी आपके काम को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। व्यापार के लिहाज से भी आज का दिन कुछ खास नहीं दिखाई दे रहा है। कारोबारियों को आज किसी नई डील में बड़े निवेश करने से हानि हो सकती है, इसलिए आज कोई बड़ा निवेश न करें।
भाग्‍य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button