हैदराबाद में श्रद्धा वालकर जैसा हत्याकांड सामने आया

हैदराबाद . श्रद्धा वालकर कांड की तरह हैदराबाद में एक जघन्य हत्याकांड सामने आया है. 48 वर्षीय एक शेयर कारोबारी ने उसके घर में किराये पर रह रही एक महिला की हत्या कर शव के अनेक टुकड़े कर दिए और उसके कटे सिर को 17 मई को मूसी नदी के किनारे कचरे के ढेर में फेंक दिया. मामले में पुलिस ने कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को बी चंद्रमोहन को गिरफ्तार किया गया और घटनाक्रम का पता चला. पुलिस के अनुसार, पहले आरोपी ने अपनी किरायेदार 55 वर्षीय वाई अनुराधा रेड्डी की 12 मई को हत्या कर दी और कथित रूप से सबूत मिटाने के लिए कई नृशंस गतिविधियों को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि महिला की चाकू से हत्या करने के बाद आरोपी ने शव के छह टुकड़े पत्थर काटने वाली मशीन से किए. आरोपी ने महिला के कुछ अंग उसके ही रेफ्रिजरेटर में रख दिए और बाकी टुकड़ों को उसी घर में एक सूटकेस में रख दिया गया, जिसमें महिला रहती थी.

पुलिस के मुताबिक मोहन ने महिला का कटा हुआ सिर पॉलीथिन के एक बैग में रखा और नदी किनारे कचरे के ढेर में फेंक दिया. इसके बाद उसने एक-एक करके शरीर के सभी टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया.

लेन-देन के विवाद में हत्या पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व जोन) सीएच रूपेश ने कहा कि दोनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद था और मोहन को महिला के सात लाख रुपये देने थे. पैसे न देने पड़े, इसलिए आरोपी ने महिला की हत्या कर दी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button