आसमान में देर तक दिखाई दी रहस्यमय रोशनी, ये आकाशीय पिंड या फिर कोई चमत्कार

शाम से 7 बजकर 40 मिनट से करीब 8.10 बजे तक लोगों ने अलग-अलग हिस्सों में आकाश में उस रहस्यमयी नजारे को देखा, जिसे देखकर लोग डरे सहमे भी हैं, कहीं ये कोई मिसाइल तो नही है। शुरुआत में रोशनी की सिर्फ दो लाइन गुजर रही थी, लेकिन धीरे-धीरे बढ़ते हुए कई भागों में बंटते चली गई।

रोशनी काफी तेजी से आसमान में गुजर रही थी। आसमान में दिखे इस अद्भुत नजारें को हर कोई आश्चर्यचकित होकर देखने लगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि आसमान में उल्कापिंड हो सकते हैं। हालांकि नवरात्र के पहले दिन दिखे इसे घटनाक्रम को कई लोग दैवीय चमत्कार भी मान रहे हैं। उल्कापिंड की तरह दिखने वाली चमकीली चीज का एक हिस्सा छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र के सीमावर्ती क्षेत्र गढ़चिरौली जिले के गांव में भी गिरा। बताया जा रहा है कि आसमान से जो गिरा वह लोहे की तरह दिख रहा था और काफी गर्म था।

विशेषज्ञों की मानें तो ये वायुमंडल में प्रवेश करने वाले उल्कापिंड हो सकते हैं या फिर राकेट बूस्टर के टुकड़े भी हो सकते हैं। जो उपग्रह प्रक्षेपण के बाद गिर जाते हैं। इसको लेकर लोगो मे तरह तरह की चर्चे है। इस मामले में अभी तक स्पष्ट कोई जानकारी नहीं आई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button