गुजरात में सभी 26 सीटें जीतेंगे नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात के गांधीनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को गुजरात में 26 में से सभी 26 सीटें मिलेंगी.

भाजपा प्रमुख ने कहा कि मुझे गांधीनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चुनावी क्षेत्र के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने का अवसर मिला है. उन्होंने कहा कि 25 अन्य पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन किया जाएगा और वह राज्य में पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में सभी 26 सीटें जीतने के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के लिए राज्य नेतृत्व की सराहना करते हुए नड्डा ने कहा कि आपने 26 में से 26 सीटें जीतने का ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है. मेरा मानना है कि गुजरात के लोग ‘विकसित भारत, समर्थ भारत और सक्षम भारत’ बनाने में योगदान देंगे.

आम चुनावों में भाजपा की चुनावी संभावनाओं को आगे बढ़ाने में गुजरात के मतदाताओं के योगदान पर नड्डा ने कहा कि गुजरात हमेशा अग्रणी रहा है और इस बार भी शीर्ष स्थान पर रहेगा. नड्डा के साथ मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button