शार्ट सर्किट की वजह से गाड़ी में लगी आग, एनसीपी नेता की मौत

पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता संजय शिंदे की गाड़ी में मंगलवार शाम को आग लगने की वजह से मौत हो गई। संजय की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वे मुंबई-आगरा हाईवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे। गाड़ी में आग लगने के पीछे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। 
नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक शिंदे कथित तौर पर अपने बाग के लिए कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव के रास्ते में थे। तभी कदवा नदी के ओवरब्रिज के पास उनके साथ यह हादसा हो गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, शॉर्ट सर्किट की वजह से गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी के अंदर हैंड सैनिटाइजर भी रखा हुआ था, जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया।
शिंदे गाड़ी के दरवाजे को खोलने और विंडो को तोड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन सफल नहीं हो सके। इस दौरान, आग और फैल गई, जिससे उनकी मौत हो गई।
गाड़ी में आग लगने के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और शिंदे को बचाने की कोशिश की। उन्होंने फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। बाद में गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद मृत व्यक्ति की पहचान एनसीपी के नेता संजय शिंदे के तौर पर हुई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button