राज्य सरकार की इस महत्वकांशी योजना के कार्यो में हुई लापरवाही,एक निलंबित और दूसरे को कारण बताओ नोटिस जारी..

राज्य सरकार की इस महत्वकांशी योजना के कार्यो में हुई लापरवाही,एक निलंबित और दूसरे को कारण बताओ नोटिस जारी..

बालोद। जिले से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां अधिकारियों को गोधन न्याय योजना कार्य में लापरवाही बरतने पर कार्यवाही की गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी हर्ष कुमार और कृषि विकास अधिकारी KR पिस्दा पर यह कार्यवाही की गई है। बता दें कि CEO जिला पंचयात डॉ. रेणुका श्रीवास्तव ने कार्रवाई की। बता दे की कृषि विस्तार अधिकारी एवं बरही तथा सांकरा गौठान के नोडल अधिकारी हर्ष कुमार सोनकर को राज्य शासन की महत्वाकांक्षी गोधन न्याय योजना के कार्य में लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

डाॅ. श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम पंचायत बरही के आश्रित ग्राम काण्डे के पशुपालकों का गोधन न्याय योजना में पंजीयन एवं गोबर खरीदी नहीं होने तथा 19 जून को 05 पशुपालकों का पंजीयन कर गोबर खरीदी किए बिना 70 किलोग्राम गोबर खरीदी की एंट्री आनलाईन पोर्टल में की गई है। उन्होंने बताया कि 21 जून को कलेक्टर कुलदीप शर्मा द्वारा सांकरा क गौठान के निरीक्षण के दौरान गोबर विक्रेता रेणु तारम का 60 क्विंटल गोबर बिक्री की राशि अप्राप्त पाया गया, जो कि अपने कार्य के प्रति गंभीर लापरवाही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button