तबलीगी जमात के नौ लोगों से मारपीट

पलवल. सार्वजनिक स्थल पर गिलास से मुंह लगाकर पानी पीने पर कुछ लोगों ने तबलीगी जमात के नौ लोगों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया. होडल थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह के अनुसार, आंध्र प्रदेश निवासी अब्दुल रहमान ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसके आठ साथी तबलीगी जमात में आए हैं और बल्लभगढ़ की अज्जी कॉलोनी में ठहरे हुए हैं. अपने साथियों के साथ वह रविवार को बल्लभगढ़ से आगरा घूमने के लिए गए थे. बल्लभगढ़ वापस लौटते समय होडल हसनपुर चौक पर रुके. अपने साथियों के साथ हसनपुर चौक स्थित बिकानेर मिष्ठान भंडार पर रोजा इफ्तार करने के लिए रुक गए.
उन्होंने यहां गिलास लेकर पानी पीया. जिस गिलास से पीड़ित ने पानी पीया वह मुंह से लग गया. और जूठे गिलास को फ्रीज पर रख दिया. इसे वहां मौजूद कुछ लोगों ने देख लिया और विरोध किया. इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तबलीगी जमात के लोगों पर हमला कर दिया.
उनके मोबाइल फोन व एटीएम कार्ड छीन लिए. लोगों की भीड़ और बढ़ने पर अब्दुल रहमान और उसके साथी छिपने के लिए इधर-उधर भागे. इसी क्रम में मौके से गायब एक साथी का अभी तक सुराग नहीं लग सका है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button