आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर किए ये वीडियो, ये दो चीजें गाड़ी चलाते समय रखें खास ध्यान

ट्वीट की हर तरफ चर्चाएं

रायपुर। खुद की सेफ्टी को लेकर हर शख्स चिंतित रहता है. खासकर सड़क पर बाइक या कार से चलते समय तो हेलमेट पहनना और सीट बेल्ट लगाना सबसे जरूरी होता है, क्योंकि यहीं दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं, जो किसी भी दुर्घटना में ड्राइवर की जान बचा सकती हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियोज आपने देखे होंगे, जिसमें दुर्घटना होने पर वाहनों के तो परखच्चे उड़ ही जाते हैं, साथ ही ड्राइवर्स को भी अपनी जान गंवानी पड़ती है.
ऐसा अक्सर तेज रफ्तार गाड़ियों में देखने को मिलता है. इसीलिए सड़कों पर सुरक्षा के सभी नियमों का पालन जरूर होता है. सोशल मीडिया पर आजकल एक बड़ा ही मजेदार और साथ ही हैरान करने वाला वीडियो खूब वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जिसमें स्केटिंग करते हुए दुर्घटना का शिकार हो जाता है.
दरअसल, वीडियो में एक शख्स मजे से स्केटिंग करते हुए चला आता है, लेकिन ढलान होने की वजह से वह खुद को बैलेंस नहीं कर पाता और रूकने के चक्कर में गिरते-पड़ते जाकर दीवार से टकरा जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स किस तरह से अपना बैलेंस खो देता है और दुर्घटना का शिकार हो जाता है. वह जिस तरह से दीवार से टकराता है, यकीनन उसे बहुत चोट लगी होगी. इसीलिए कहा जाता है सेफ्टी हर जगह जरूरी होती है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button